KGF 2 Collection Day1:  राजामौली की ‘आरआरआर’ के बाद अब साउथ की एक और फिल्म ने धमाका मचाना शुरू कर दिया है, जी हाँ हम बात कर रहे हैं. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित सुपरस्टार यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ (KGF 2 Collection Day1). हाल ही में बड़े पर्द पर रिलीज हुई ‘केजीएफ 2’ इस वक्त हर तरफ छाई हुई है. (KGF 2 Collection Day1) साउथ की यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करना भी शुरू कर दिया है. 14 अप्रैल यानि कल ही रिलीज हुई इस फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा हैं, फिल्म देखने के लिए फैंस काफी लम्बे समय से इंतज़ार में थे. फिल्म सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही है और लोग यश की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. चारों ओर बस केजीएफ 2 की बातें हो रहीं है. तीन साल से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे केजीएफ 2 को लेकर फैंस को बहुत उम्मीदें थीं और फिल्म फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह खरी भी उतरी है.

फिल्म ने अच्छी कमाई की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक ‘केजीएफ 2’ ने प्रभास की ‘वॉर’ और आमिरा खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को पछाड़ते हुए पहले ही दिन भारत में 53.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. तरण ने अपने ट्वीट में तीनों फिल्मों का फर्स्ट डे का कलेक्शन शेयर किया जिसके मुताबिक ‘केजीएफ 2’ ने 53.95 करोड़ रुपए कमाए हैं, जब्कि ‘वार’ ने पहले दिन 51 करोड़ और ठग्स ऑफ हिन्दुस्तोन ने 50 करोड़ की कमाई की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

इस फिल्म को देखने के बाद फैंस यश की चारों तरफ से तारीफे कर रहे हैं. लम्बे समय के इंतज़ार के बाद आई इस फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की है.