Katy Perry: हम अक्सर ही देखते हैं जब एक्ट्रेस अपने आउटफिट की वजह से शर्मिंदा होती हैं, ऐसा ही एक हादसा हुआ हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी के साथ जहां वह उप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आई वह भी परफॉर्मेंस के बीच, आइए जानें पूरा मामला..

अमेर‍िकन आइडल के सोमवार के एप‍िसोड में यह घटना हुई. वे अपने ह‍िट गाने ‘टीनेज ड्रीम’ पर गाना गा रही थीं. अपनी परफॉर्मेंस को फुल ऑन एंटरटेनमेंट बनाए बनाए रखने की कोश‍िश में कैटी पीछे की ओर झुकीं और उनकी पैंट फट गई. उनका ऑरेन्ज लेदर पैंट वहीं स्टेज पर सभी के सामने फट गई थी. ऑड‍ियंस यह देखकर शॉक्ड रह गए. कैटी के इस बड़े ऊप्स मोमेंट पर लोग हंस पड़े.

एक्ट्रेस अपने ड्रेस डिज़ाइन और फैशन के लिए जानी जाती हैं। लेकिन कभी कभी इनका ड्रेस डिज़ाइन और फैशन इन्हीं पर भारी पड़ जाता है और इन्हें Oops Moments यानी शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है, क्योंकि इसे फोटोग्राफर्स आसानी से अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें- अमृता सिंह से इसीलिए टूटी थी Saif Ali Khan की शादी, करीना नहीं बल्कि यह थी वजह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)

अमेरिकन आईडल शो में कैटी के फेलो जज भैया देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए उन्होंने हंसते हुए कहा कॉन्सर्ट ऑफिशियल खत्म हो चुका है, लेकिन कितनी दिलचस्पी भरी बात है कि कैटी ने अपनी परफॉर्मेंस को फैशन डिजास्टर की वजह से रोका नहीं बल्कि पैंट में टेप चिपका कर अपनी परफॉर्मेंस को जारी रखा. कैटी पेरी के यह कॉन्फिडेंस को देखकर हर कोई खुश हुआ.

ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटी पेरी को मोमेंट का शिकार होना पड़ा हो साल 2018 में भी वार्डरोब फंक्शन के चलते हुए उप्स मोमेंट का शिकार हो चुके हैं. वैसे तो कैटी पेरी विदेशी सिंगर है लेकिन हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी उनके चर्चे होते हैं. कैटी पेरी देखने में बेहद खूबसूरत है और अगर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: जानिए कैसे, केकेआर, सीएसके, आरसीबी और मुंबई इंडियंस से हारने के बाद भी आगे है लखनऊ सुपर जायन्ट्स