Mohammad Kaif & Katrina Kaif

Katrina Kaif & Mohamad Kaif Relation : हाल ही में नई नवेली दुल्हन बनी बॉलीवुड की शीला यानि कैटरीना कैफ आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल से शादी रचाई है. शादी के बीच सोशल मीडिया पर (Katrina Kaif & Mohamad Kaif Relation) कैटरीना कैफ और इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को रिलेट कर कई सारे मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे हैं. दरअसल दोनों हस्तियों का सरनेम एक सा है. जिससे मीमर्स खूब मज़े ले रहे हैं.

मीमर्स ने पूछा क्या रिश्ता है दोनों का
इससे पहले भी कई बार यूजर्स दोनों को एक दूसरे से रिलेट करते रहे हैं. (Katrina Kaif & Mohamad Kaif Relation) एक बार सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सीधा मोहम्मद कैफ से पूछ लिया था कि क्या आप और कैटरीना कैफ के बीच कोई रिलेशन है.

मोहम्मद कैफ ने दिया यह जवाब
मोहम्मद कैफ ने जवाब देते हुए कहा था (Katrina Kaif & Mohamad Kaif Relation) कि अभी तक रिलेटेड नहीं हूं.. बाकी हैप्पिली मैरिड हूं. हां, पर मैंने एक स्टोरी सुनी थी कि कैसे कैटरीना कैफ को उनका सरनेम मिला था और उस कहानी के अनुसार इसका संबंध मुझसे है.

बता दें, कैटरीना के पिता का नाम है मोहम्मद कैफ. हालांकि, जब कैट छोटी थीं तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. और इसके बाद कैट अपनी मां का सर नेम यूज़ करती थीं. लेकिन जब वह भारत आईं तो उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव मिला. खबरें की मानें तो मोहम्मद कैफ से प्रभावित होकर ही कैटरीना ने अपना सर नेम कैफ रख लिया था.