90 के दशक में अपनी अदाकारी उसे जलवे बिखेरने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor )इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए बैठी है लेकिन करिश्मा (Karishma Kapoor ) अपने इंस्टाग्राम पर अपडेट्स देती रहती हैं करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor ) की आईकॉनिक फिल्म राजा हिंदुस्तानी ने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया और आज भी टीवी पर घरों में इस फिल्म को देखा जाता है. इस फिल्म के एक्टर्स की अभिनय और फिल्म के गाने लोग आज भी गुनगुनाते हैं. फिल्म से जुड़ा एक किस्सा पढ़े.

राजा हिंदुस्तानी 15 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी और रिलीज होने के बाद यह फिल्म काफी दिनों तक सुर्खियों में बनी रही थी. फिल्म में करिश्मा और अमीर का एक लंबा किसिंग सीन है जो उस समय में काफी पॉपुलर था.

किसिंग सीन के बारे में हाल ही में अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बातें की हैं और उन्होंने बताया कि उस सीन के पीछे कई कहानियां छिपी हुई हैं. आगे उन्होंने यह भी कहा कि यह सीन कराकर की ठंड में शूट की गई थी और ठंड इतनी ज्यादा थी कि करिश्मा और अमीर दोनों काँप रहे थे.

बातचीत के दौरान करिश्मा ने आगे यह भी बताया कि वह शॉट मुट्ठी में फिल्माया गया था और फरवरी का महीना होने के कारण वहां ठंड उम्मीद से ज्यादा थी और करिश्मा के अनुसार करिश्मा और आमिर दोनों ही सूट के जल्द से जल्द खत्म होने का इंतजार कर रहे थे. करिश्मा ने बताया कितनी ठंड के बाद भी उस शार्ट को लेने में लगभग 3 दिन का समय लग गया था.

करिश्मा कपूर बीते कई दिनों से किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आईं है, हालंकि अपने इंस्टाग्राम पर लोलो काफी एक्टिव नज़र आतीं हैं.