Kareena Kapoor: फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट टेस्ट मम्मी कहीं जाने वाली बी टाउन की सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में कोरोना से जंग जीत कर लौटी है, करीना कपूर (Kareena Kapoor) इंस्टाग्राम पर काफी चर्चित है उनकी पोस्ट को फैंसी से बहुत प्यार मिलता है हाल ही में करीना (Kareena Kapoor) के ऑफिशल इंस्टाग्राम से योग करते हुए एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी योगा की लंबी जर्नी को बताया है उन्होंने कैप्शन में लिखा है..

“मेरे लिए योग की यात्रा 2006 में शुरू हुई थी जब मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी। इससे मैं फिट और मजबूत बनी। अब दो बच्चों के बाद इस बार मैं बहुत थकी हुई और दर्द से भरी हुई हूं लेकिन जल्द ही धीरे-धीरे वापस अपनी फिटनेस पाने की कोशिश में लगी हुई हूं। मेरा योग टाइम मेरा अपना टाइम होता है। कंसिस्टेंसी ही मंत्रा है।

करीना कपूर कि यह पोस्ट पढ़कर सब इंस्पायरर हो रहे हैं इस पोस्ट पर ना सिर्फ फैंस बल्कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने भी लव रिएक्शन दिया है करीना की पोस्ट से पहले इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पुरानी फोटो भी शेयर की थी जिसमें वह एक पैर ऊपर करके समुद्र किनारे वाइट कलर की बिकनी पहने योगा करती हुई नजर आ रही थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था अपने दिमाग को फ्री छोड़ दीजिए.

करीना कपूर यूं तो दो बच्चों की मां है लेकिन करीना अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखती है की कोई भी इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि करीना की उम्र कितनी होगी करीना ने कुछ समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है और वह ज्यादातर समय अपने परिवार और बच्चों के साथ बिता रहे हैं.