Kareena Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और कपूर खानदान की लाडली बेबो यानी करीना कपूर के चर्चे चौतरफा होते हैं करीना कपूर की फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है कि बाकी सभी एक्ट्रेस घुटने टेक देती हैं. करीना कपूर ने 90 के दशक से धमाकेदार फिल्में करके करोड़ों दिलों में जगह बना ली है और इन दिनों आराम फरमा रही हैं, करीना कपूर भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के दिलों में और इंटरनेट पर छाई रहती हैं. करीना कपूर मशहूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी रचाई है उनके दो बच्चे तैमूर और जेह है. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान पर्सनल लाइफ को लेकर बातें कर रहे थे इस दौरान करीना कपूर ने सैफ अली खान के पिता बनने को लेकर एक खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें- अवॉर्ड फंक्शन में बिना ब्रा पहने पहुंची Tejaswi Prakash, दिख गया सब कुछ

Did you know that Kareena Kapoor Khan was warned against marrying Saif Ali Khan ? | Hindi Movie News - Times of India

करीना कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- ‘सैफ अली खान का हर दशक में बच्चा होता है। 20, 30, 40 और अब 50 में, मैंने उनसे कहा कि तुम्हारे 60 के दशक में ऐसा नहीं करना है। मुझे लगता है कि सैफ जैसा सोचने वाला इंसान ही चार बच्चों का पिता हो सकता है जो अलग-अलग स्टेज में है. वह अपना समय उन सभी को देते हैं और अब जेह के साथ हम इसे सुतंलित करने की कोशिश कर रहे हैं. हमने समझौता किया है कि वह जब वह किसी फिल्म की शूटिंग करेंगे तो मैं उस समय काम नहीं करुंगी.’

सैफ अली खान ने इससे पहले अमृता सिंह से शादी रचाई थी और उनके दो बच्चे भी हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. उसके बाद लंबे समय से सिंगल रहे एक्टर ने करीना कपूर से शादी रचाई.

करीना कपूर बीते लंबे समय से किसी बड़ी फिल्मों में नजर नहीं आई है दरअसल शादी के बाद से वह अपना फैमिली टाइम बिता रही हैं और अपने बच्चों के साथ खेलती कूदती नजर आती हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियोस भी करीना अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है जिसे देखकर फैंस बहुत खुश होते हैं करीना इन दिनों अपना फैमिली टाइम बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif ने मंगलसूत्र पहनकर की तस्वीरें शेयर, लेकिन भूल गई पेंट पहनना, हो गई ट्रोल