Kareena Kapoor: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए दिन सुर्खियों पर छाई रहती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने एटीट्यूड और बोल्ड लुक के चलते शब्द से अलग दिखती हैं. साल 2000 में उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिल्म को भले ही अच्छा रिस्पांस ना मिला हो लेकिन उसके बाद करीना कपूर चारों ओर छा गई और एक बहुत बड़ी स्टार बन गई. करीना को लोग ‘बेबो’ के नाम से भी जानते हैं.

कपूर खानदान की शान करीना कपूर शादी के बाद से बड़े पर्दे से दूरी बनाए बैठी है, करीना दो बच्चों की मां बन चुकी है और इन दिनों वे अपना फैमिली टाइम इंजॉय करने में ज्यादा समय बिताती हैं, फैमिली में आए दिन कोई ना कोई पार्टी और गेट टुगेदर होता रहता है, कपूर खानदान में सुबह शाम पार्टी होना आम बात है, इन दिनों करीना का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में अभिनेत्री ने सैफ के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसको सुनकर शायद उनके पति भी परेशान दिखाई दे रहे हैं, करीना ने इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से वह अब सुर्खियों में आ गई हैं, उन्होंने कहा था कि अर्जुन को देखकर मुझे लगता है कि अर्जुन कितनी मेहनत करता है। फिर मेरा मन करता है कि मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन के साथ शादी कर लूँ.

यह वीडियो उस समय का है जब एक्ट्रेस की फिल्म “की एंड का” आई थी. इसके बाद करीना ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और यह कहा कि छोड़ो खामखा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा चिंता में पड़ जायेगी, यह सब मजाक में कहा गया है.