Kareena Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस करीना कपूर अपने एटीट्यूड को लेकर हर एक्ट्रेस से अलग मानी जाती हैं. बी टाउन में उन्हें बेबो कहकर बुलाया जाता है, करीना कपूर का फैशन सेंस इतना जोरदार है कि उनके ऊपर हर ड्रेस खूब जमती है और वह ट्रेंड बन जाती है, करीना कपूर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं.

करीना कपूर ने 90 के दशक से धमाकेदार फिल्में करके करोड़ों दिलों में जगह बना ली है और इन दिनों आराम फरमा रही हैं, करीना कपूर भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के दिलों में और इंटरनेट पर छाई रहती हैं. करीना कपूर मशहूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी रचाई है उनके दो बच्चे तैमूर और जेह है.

हाल ही में एक्ट्रेस की एक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. करीना ने अपने स्कूल की यादों को ताजा किया है. करीना ने अपन स्कूल की गर्ल गैंग के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. करीना ने कैप्शन में लिखा है-करीना कपूर ने अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कलिम्पोंग एक फिल्म की शूटिंग के लिए गई थी. अपने पेशे के दौरान करियर के जरिए हम कुछ यादों को जोड़ सकते हैं. वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप लगभग 1996. इसके लिए शुक्रिया..

इन तस्वीरों में करीना कपूर स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमैंट्स आ रहे हैं, बहन करिश्मा कपूर ने भी इस पोस्ट पर कॉमेंट किया है. शादी के बाद से वह अपना फैमिली टाइम बिता रही हैं और अपने बच्चों के साथ खेलती कूदती नजर आती हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियोस भी करीना अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है.