Kareena Kapoor Khan Omicron Test: करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के लक्षण नहीं पाए गए हैं. करीना कपूर खान अपने दोस्त करण जौहर के घर गेट टुगेदर का हिस्सा बनी थीं. वहीं से सेलेब्स में कोरोना के केसेस आने लगे. करण जौहर के घर सीमा खान, महीप कपूर, आलिया भट्ट, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा शामिल हुए थे. कभी खुशी कभी गम मूवी के 20 साल पूरे होने के मौके पर ये गेट टुगेदर रखा गया था.

भड़के थे करण जौहर

कहा गया कि सीमा खान की वजह से सभी सेलेब्स में कोरोना फैला. राहत की बात ये रही कि मलाइका, आलिया और करण जौहर कोरोना निगेटिव पाए गए. बीएमसी ने सभी सेलेब्स के घर को सैनिटाइज किया गया था. क्योंकि करण के घर सभी सेलेब्स इकट्ठा हुए थे इसलिए उन्हें लोगों ने ट्रोल किया. करण जौहर अपने घर को कोरोना का हॉटस्पॉट बताए जाने पर भड़के भी थे.

Kareena Kapoor Khan को आ रही बच्चों की याद

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 13 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उनकी गर्ल गैंग में शामिल अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान भी वायरस की चपेट में आईं. संक्रमित होने के बाद सभी सेलेब्स होम क्वारनटीन में रह रहे हैं. करीना कपूर खान को क्वारनटीन में अपने बच्चों की काफी याद आ रही है. करीना को अभी क्वारनटीन में 14 दिन नहीं हुए हैं. इसलिए वे इस बार क्रिसमस पर होने वाले कपूर्स के फैमिली लंच को मिस कर सकती हैं. करीना कपूर खान क्वारनटीन में होने की वजह से इस साल अपने बेटे तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन सकी थीं.