Kareena Kapoor

Kareena Kapoor : कोरोना वायरस का डर अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि बॉलीवुड में इस वायरस ने दोबारा दस्तक दे दी है. (Kareena Kapoor) करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर समेत कई अन्य सेल‍िब्रिटीज कोव‍िड-19 से संक्रमित हो गए हैं. सभी क्वारनटीन में हैं.

बच्चों को किया याद


करीना (Kareena Kapoor) इस बीच अपने बच्चों (तैमूर और जेह) से नहीं मिल पा रही हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दर्द बयां किया है. क्वारंटाइन में रहने के कारण करीना को अपने दोनों छोटे-छोटे बच्चों की याद सता रही है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट ने किया है.

पार्टी में संक्रमित हुई थी करीना
करीना के कोविड पॉजिटिव होने पर उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा था, (Kareena Kapoor) ‘करीना ने पूरे लॉकडाउन के दौरान बहुत ही जिम्मेदाराना रवैया अपनाया था. वह जब भी बाहर जाती थीं तो बहुत ही एहतियात बरत रही थीं. दुर्भाग्य से, इस बार वह और अमृता अरोड़ा एक ऐसे डिनर में शामिल हुईं जिसमें सिर्फ कुछ करीबी दोस्त थे और उन्हें कोरोना हो गया. जैसा बताया जा रहा है, यह एक बहुत बड़ी पार्टी नहीं थी. उस ग्रुप में एक शख्स ऐसा था जो बीमार लग रहा था और लगातार खांस रहा था.