Karan-Tejaswi: छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सुर्खियों पर छाई हुई है. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही तेजस्वी की खबर छपती रहती हैं लेकिन हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपनी नई कार की वजह से सुर्खियों में आई थी. एक्ट्रेस आये दिन तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कने तेज करती रहती है. तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी बिग बॉस से ही शुरू हुई थी घर के अंदर ही तेजस्वी करण कुंद्रा से मिली और दोनों के बीच प्यार हो गया. तेजस्वी आए दिन करण कुंद्रा के साथ दिखती रहती हैं, हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी ने एक बार अपने बेडरूम सीक्रेट्स से भी पर्दा उठा दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

दरअसल, रियलिटी शो में कंगना रनौत ने करण और तेजस्वी से सवाल किया था कि उन दोनों में अच्छा किसर (Better Kisser) कौन है? कपल ने इसका काफी बेबाकी से जवाब दिया था. करण कुंद्रा ने कंगना के इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी का नाम लिया और उन्हें अच्छा किसर बताया. इसके बाद तेजस्वी काफी शरमाती दिखाई दी थीं. ये वाकया कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का है. जब करण और तेजस्वी शो में एक साथ दिखाई दिए थे.

इस वक्त टीवी इंडस्ट्री के सबसे हॉट एंड हैपनिंग कपल है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश। तेजस्वी इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन में अपना जलवा बिखेर रहीं है. तेजस्वी प्रकाश और करण को फैंस काफी पसंद करते हैं. उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट आते हैं.