Karan Kundrra: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15 सीजन अब खत्म हो चुका है बीते कुछ दिनों पहले शो का फिनाले हुआ जिसमें 15 सीजन की विजेता बनी टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश शो में अक्सर ही घरवालों के बीच रिलेशन संबंध प्यार और दोस्ती होते हुए देखा जाता है इस साल शो के लवबर्ड्स बने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) दोनों ही शो में आकर मिले और फैंस को इनकी जोड़ी इतनी पसंद आई कि तेजरन (Karan Kundrra)का हैशटैग भी बन गया. हाल ही में दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों की शादी हो गई है.

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की एक फोटो वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. हालांकि वायरल होने वाली ये फोटो फेक है और किसी फैंस ने एडिट की गई है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस यही चाह रहे हैं कि जल्द से जल्द करण (Karan) और तेजस्वी (Tejasswi) की शादी हो जाए.

करण कुंद्रा पिछले 13 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं और कई रियलिटी शोस भी किए हैं लेकिन फैंस को तेजस्वी और करण कुंद्रा की जोड़ी बेहद पसंद है बिग बॉस से निकलने के बाद खबर यह भी आती रहती थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. बेताब दिल की तमन्ना है, जरा नच के दिखा और गुमराह जैसे कई शोज किए हैं.