Karan Kundra: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और मॉडल करण कुंद्रा इन दिनों सुर्खियों पर बने हुए हैं, छोटे पर्दे की सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन के खत्म होने के बाद करण कुंद्रा के पास लगातार ऑफिस आ रहे हैं और इस समय करण कुंद्रा के पास एक नया प्रोजेक्ट आया है कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की रियलिटी शो लॉकअप में जेलर के रूप में नजर आए थे, करण बीच-बीच में आप के कंटेस्टेंट को लताड़ लगाने पहुंच जाते हैं लेकिन अब लगता है करण ना के बराबर ही इस शो में नजर आएंगे दरअसल करण कुंद्रा के पास एक बेहद बेहतरीन ऑफर आया है आइए जाने क्या है..

डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स का प्रोमो अब सामने आ चुका है प्रोमों में करण कुंद्रा की झलक दिखाई दे रही है, डांस दीवाने जूनियर्स के प्रोमो में करण कुंद्रा के साथ कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी भी नजर आ रहे हैं. प्रोमो में ढेर सारे बच्चे डांस फ्लोर पर धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं. वहीं करण और मर्जी भी एक-दूसरे के साथ ताल से ताल मिला रहे हैं. करण कुंद्रा प्रोमो में कह रहे हैं, ‘इस बार चलेगा सिर्फ बच्चों का जोर…।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

यह प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस शो को देखने के लिए काफी बेताब रहे हैं. ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी करण सुर्खियों पर बने हुए हैं.  बिग बॉस के 15 में सीजन की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश के साथ करण कुंद्रा रिलेशनशिप में है और दोनों की तस्वीरें और वीडियोस आए दिन वायरल होते रहते हैं.  बता दे, दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस के घर में ही शुरू हुई थी और शो के खत्म होने के बाद भी दोनों साथ नजर आ रहे हैं.