Karan Kundra-Tejaswi Prakash: छोटे पर्दे की सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस की विजेता बनी मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश लंबे समय से सुर्खियों पर छाई हुई है. बिग बॉस 15 सीजन में तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी ऑन स्क्रीन देखने को मिली उनकी मशहूर एक्टर और मॉडल करण कुंद्रा से बढ़ती नजदीकियां लगातार शो में चार चांद लगाती रही. वैसे तो अक्सर देखा जाता है कि शो से बाहर निकलने के बाद लव स्टोरीज का दी एंड हो जाता है लेकिन करण और तेजस्वी के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, करण और तेजस्वी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं हाल ही में खबर आ रही है कि दोनों शादी करने वाले हैं दरअसल एक वेडिंग कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है आखिर क्या है पूरा सच जाने..

Tejasswi prakash and karan kundrra going to marry soon wedding card viral on social media karan kundrra new project

दरअसल, करण कुंद्रा एक डिजिटल वेडिंग कार्ड का इनविटेशन सोशल मीडिया पर शेयर किया है. करण के पोस्ट शेयर करने के बाद से ही कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है लेकिन आपको बता दें कि यह कार्ड करण और तेजस्वी की शादी से जुड़ा हुआ नहीं है. बल्कि करण कुंद्रा के पोस्ट को पूरी तरह से देखेंगे तो पाएंगे यह एक्टर के नए म्यूजिक वीडियो का पोस्ट है.

करण कुंद्रा नए म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस फेम अकाशा सिंह के साथ नजर आने वाले हैं वीडियो में सेव द डेट के बाद हमारे दुल्हन और दूल्हा कमले हैं, प्यार में… इसके बाद करण कुंद्रा और अकसा का नाम लिखा है. करण कुंद्रा का नया म्यूजिक वीडियो 15 मार्च को दोपहर 12.30 बजे सोनी म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

यह कार्ड देख कर कयास लगाए जा रहे थे कि करण और तेजस्वी प्रकाश जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन या इनविटेशन कार्ड एक म्यूजिक वीडियो का है बेशक फैंस करन और तेजस्वी की शादी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं

इसे भी पढ़ें- Vidya Balan में नहीं थी ‘जलसा’ करने की हिम्मत, ‘जलसा’ करने से किया था इनकार