Karan Johar and Farah Khan to choreograph music for Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding
Karan Johar and Farah Khan to choreograph music for Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस समय बॉलीवुड में सबसे चर्चित विषय है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर, फराह खान और जोया अख्तर उत्सव का एक अभिन्न हिस्सा होंगे।

करण और फराह इस जोड़े की संगीत रात के लिए कोरियोग्राफ करेंगे। जहां फराह कथित तौर पर कैटरीना की ओर से कोरियोग्राफ करेंगी, वहीं केजेओ को संगीत के लिए विक्की की टीम का हिस्सा माना जा रहा है, जो 7 दिसंबर को होगा। कथित तौर पर यह जोड़ा 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध जाएगा।

पिंकविला की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विक्की के गोविंदा मेरा नाम के निर्देशक शशांक खेतान शादी में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करने वाले पहले मेहमानों में से हैं। कैटरीना के करीबी दोस्त अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा के भी समारोह में शामिल होने की संभावना है।

जबकि विक्की और कैटरीना अपनी आगामी शादी पर आधिकारिक तौर पर चुप्पी बनाए हुए हैं, रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने दिवाली के दौरान फिल्म निर्माता कबीर खान के आवास पर एक रोका समारोह किया था और उनकी भव्य शादी से पहले मुंबई में एक कोर्ट मैरिज होगी।

यह भी पढ़ें