Kapil Sharma: सबसे मशहूर कॉमेडियन बन चुके कपिल शर्मा लाखों करोड़ों दिलों की धड़कन बने बैठे हैं. कपिल शर्मा के स्टैंडअप शो कपिल शर्मा आय एम नॉट डन यट का प्रीमियर 28 जनवरी को हो चुका है. इस शो के जरिए उन्होंने डिजिटल डेब्यू किया. कपिल शर्मा को इस शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के किस्सों के बारे में भी खुलकर बात करते हुए देखा गया. इस शो के प्रोमो से लेकर एपिसोड तक उन्होंने अपने कई मजेदार किस्सों को सुनाया है शो के जरिए कपिल शर्मा ने स्टैंडर्ड एक्ट में चार चांद लगा दिए हैं.

कपिल शर्मा यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं हाल ही में कपिल शर्मा ने जाने-माने स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने कपिल शर्मा का इंटरव्यू लिया था. इस वीडियो में कपिल शर्मा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें इंटरव्यू देते हुए स्टार जैसी फीलिंग आ रही है. कपिल का परिचय देते समय अनुभव उनसे पूछते हैं आप आ रहे हो न हमारी फील्ड में ? कपिल शर्मा इसपर कहते हैं कि क्या पहले से मैं फ्रूट बेच रहा था, ये तो मैं पहले से ही कर रहा था. प्रोजेक्ट बस स्पेशल हो गया है. इस पर अनुभव उनसे पूछते हैं कि आखिर कबसे स्टैंडअप करना शुरू किया?.

शर्मा बताते हैं हमारे कॉलेज में यूथ फेस्टिवल हुआ करते थे जिसमें 5 से 6 तरह के थिएटर आइटम भी होते थे, हिस्ट्रीयॉनिक्स, माइम, प्ले, स्किट और मिमिक्री जैसी चीजें शामिल होती हैं. मैंने कॉमेडी कॉन्टेंट में पहली बार हिस्ट्रीयॉनिक्स की थी. उस दौरान में पंच मार रहा था और ऑडियंस हंस रही थी कपिल शर्मा के बताते हैं मेरे टीचर कहते थे कि यह लड़का निकम्मा है कुछ नहीं कर सकता कुछ नहीं होगा इसका लेकिन ऑडियंस का रिस्पांस जब मैंने देखा तो मुझे लगा कि मेरे सामने भी निकम्मे ही बैठे हैं. इस शो के जरिए उन्होंने डिजिटल डेब्यू किया.