Kapil Sharma: दुनिया के सबसे मशहूर और प्रचलित शो कॉमेडी नाइट विद कपिल Kapil Sharma सबका फेवरेट बना बैठा है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा Kapil Sharma अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी छोटे-मोटे सोच करके पैसा कमाने वाले कपिल शर्मा आज कॉमेडी की दुनिया का एक अलग नाम बन चुके हैं. आज कॉमेडी किंग और उनका शो इतना फेमस है बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी अपनी पिक्चर और शो को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के पास आते हैं.

हम अक्सर ही देखते हैं कपिल शर्मा बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और स्टाफ के साथ ठहाके लगाते हुए नजर आते हैं. कपिल शर्मा ने शनिवार को अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में बॉब बिस्वास फिल्म के स्टार्स अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह का स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने शॉर्ट ड्रेस पहन कर दिए ऐसे ऐसे पोज, वीडियो हो गया वायरल

कपिल शर्मा के शो में हम अक्सर देखते हैं उनकी मां भी हर एपिसोड में नजर आती हैं कपिल की मां से जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं. एपिसोड के दौरान कपिल ने दर्शकों के साथ बैठी अपनी मां से भी बातचीत की. अभिषेक और चित्रांगदा से अपनी मां का परिचय कराते हुए, कपिल ने कहा कि वह उससे शादी करने के लिए कहती रही लेकिन अब जब वह शादीशुदा है, तो वह अपनी बहू गिन्नी चतरथ के साथ घर पर नहीं बैठती है.जिसके बाद कपिल की माँ ने भी मजेदार जवाब देते हुए कहा कि “मेरी बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देती. मैं क्या करूँ.” इस जवाब के बाद वहां मौजूद सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे. कपिल की माँ ने बताया, “वो कहती हैं शो पर जाओ. वो जल्दी-जल्दी सूट निकाल देती हैं.”

इसे भी पढ़ें- Celina Jaitley की बिकिनी फोटोस ने मचाया बवाल, कैप्शन पढ़कर दीवाने हो जाएंगे आप

कपिल शर्मा ने अपनी सबसे खास और पुरानी दोस्त गिन्नी से 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में शादी रचाई थी दोनों के बीच बेहद प्यार है कपिल शर्मा का आज एक हंसता खेलता परिवार है दो बच्चों के पिता बन चुके कपिल शर्मा और गिन्नी की लव स्टोरी बेहद प्यारी है.

इसे भी पढ़ें- Urfi Javed ने स्विमसूट पहन बढ़ाया पारा, फोटोज देख फैंस के दिलों की धड़कने हुई तेज़