Kapil Sharma: कॉमेडी किंग के नाम से पूरी दुनिया में जगह बनाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मां जनक रानी उनके हर एपिसोड में नजर आती है. कपिल शर्मा की मां बेहद प्यारी है और उनकी मां ऑडियंस के बीच बैठकर अपनी बेटे का शो देखती हैं. कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ और उनकी मां के बीच बहुत प्यार है दोनों सास बहू मिलकर रहते हैं एकदम मां बेटी की तरह हाल ही में प्रसारित हुए 1 एपिसोड में गेस्ट्स संजीव कपूर, रणवीर बरार और कुणाल कपूर से बात करते हुए कपिल की मां ने अपनी बहू की काफी तारीफ की है.

असल में शो के दौरान कपिल ने बताया कि उनकी मां अब कुकिंग नहीं करती हैं. कॉमेडियन ने यह भी बताया कि उनकी मां बैगन का भरता और साग बहुत अच्छा बनाती थीं लेकिन यह सब शादी से पहले की बात है.

ये भी पढ़ें- पति विकी कौशल बाहों में नजर आई Katrina Kaif, पार्टी से लौटते वक्त हो गई तस्वीरें वायरल..

कपिल की मां जनक रानी ने बताया कि अब किचन में इंटर होने के बाद में मसाले, चाय पत्ती, शक्कर नहीं ढूंढ पाती. शो में बतौर गेस्ट आए शेफ संजीव कपूर ने कपिल से कहा कि आप इन की सुविधा के लिए किचन को ठीक से ऑर्गेनाइज करवा दीजिए तब उनकी मां अपनी बहू की तारीफ करते हुए कहती हैं-‘मेरी बहू बहुत अच्छी है, मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे ऐसी बहू मिली’.

आगे उनकी मां कहती है मेरा बेटा भी बहुत अच्छा है या सुनकर सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं और इस पर कपिल शर्मा भी प्यार से अपनी मां से कहते हैं लवली मम्मी.

बता दे कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी आप दोनों के दो बच्चे हैं और कपिल अपनी मां के साथ मिलकर एक अच्छा खासा जीवन बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मां बन चुकी इन मशहूर एक्ट्रेस ने दिए Pregnency Tips, कैसे रखती थी खुद को फिट