Kapil Sharma Birthday: सबको पीछे छोड़ते हुए कॉमेडी किंग बने चुके कपिल शर्मा आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं. कपिल शर्मा का शो द कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा सबसे अधिक टीआरपी बटोरता है इस शौ को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक खूब पसंद करते आए हैं. शो में बहुत सारे किरदार अलग अलग रूप में आकर हमें खूब गुदगुदाते हैं. इस शो की टीआरपी सबसे अधिक रहती है और कपिल शर्मा के हर किसी को गुदगुदाने में माहिर हैं, शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए आते हैं कपिल शर्मा उनके साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं असल जिंदगी में कपिल शर्मा ने खूब नाम कमाया लेकिन क्या आप जानते हैं उनका करियर भी कई विवादों से घिरा हुआ है.

कपिल शर्मा, अक्षय कुमार, अजय देवगन और सलमान खान जैसे बॉलीवुड एक्टर से तो पंगा ले ही चुके हैं, साथ ही उनपर कई एक्ट्रेस और फीमेल सेलेब्स से भी झगड़ा मोल लेने का आरोप है. इसमें प्रियंका चोपड़ा से लेकर स्मृति ईरानी तक का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें- Rashmi Desai ने Umar Riaz के साथ रिलेशनशिप स्टेटस पर तोड़ी चुप्पी, कर दिया इतना बड़ा खुलासा..

कपिल शर्मा पर आरोप लगा था कि उन्होंने नशे में धुत होकर मराठी एक्ट्रेस दीपाली सय्यद के साथ बदसलूकी की थी.

कपिल शर्मा पर मराठी फिल्म फेस्टिवल के दौरान काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ भी बदसलूकी का आरोप लगा था.

कपिल शर्मा की बदसलूकी का शिकार मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर भी हो चुकी है. कहा गया था कि नशे की हालत में उन्होंने मोनाली ठाकुर के साथ भी बदसलूकी की थी.

स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में गई थीं, लेकिन गेट पर मौजूद गार्ड ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया और गेट पर ही रोक लिया. मामले को लेकर स्मृति ईरानी के ड्राइवर और गेटकीपर में बहस भी हुई थी। ऐसे में एक्ट्रेस बिना शूटिंग किये ही वहां से लौट गई थीं.

कपिल शर्मा एक अवार्ड शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा से नाराज हो गए थे शो के होस्टिंग के वक्त कपिल शर्मा टाइम पर पहुंचे लेकिन प्रियंका चोपड़ा 3 घंटा लेट होने के बाद आई जिसके कारण दोनों में अनबन हो गई और कपिल गुस्से में वहां से चले गए.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने एयरपोर्ट पर साड़ी पहन दिखाया टशन, कश्मीरा शाह पर कर दिया पलटवार