Shahid Kapoor: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. जब फिल्म प्रमोशन की बात आती है तो सबसे पहला नाम कपिल शर्मा के शो का आता है, कपिल शर्मा शो में शाहिद कपूर अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे लेकिन शो में शायद खुलकर मस्ती नहीं कर पाए उसके पीछे की वजह थी उनके पापा पंकज कपूर दरअसल शो में उनके साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मौजूद थे. इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘जर्सी’ की पूरी स्टार कास्ट नजर आने वाली हैं.

एपिसोड के प्रोमो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया जिसमें शाहिद डरे सहमे नजर आ रहे हैं और तभी कपिल शर्मा उनसे इस रोमांच को लेकर एक सवाल कर रहे हैं और शायद उनसे इशारों में मना कर रहे हैं कि यह सब पापा के सामने ना पूछें.

कपिल पूछते हैं, ‘पंकज सर आप जब भी शाहिद को देखते हो रोमांस करते हुए तो आप को दुख होता है ये देखकर की मैं ऐसा नहीं कर पाया या खुशी होती कि चलो जो मैं नहीं कर पाया वो मेरे बेटा कर रहा है’.

यह सवाल जब कपिल पूछ रहे होते हैं तब शायद उन्हें इशारा कर रहे होते हैं कि पापा के सामने यह सवाल ना पूछे तभी सवाल का उत्तर देते हुए पंकज कहते हैं, ‘जिस तरह के किरदार हमें मिलते थे उनमें इस तरह का कुछ करने का मौका नहीं मिलता था.’ पंकज कपूर का मज़ेदार जवाब सुनकर शाहिद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

शो मे शाहिद कपूर के आने पर टीआरपी अच्छी खासी हो सकती है फैंस शाहिद कपूर को बहुत पसंद करते हैं और उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं.