Lock Upp: बॉलीवुड के कंट्रोवर्शियल क्वीन कही जाने वाली और देश के हर मुद्दे में बेबाक अंदाज में राय रखने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप को लेकर सुर्खियां बटोर रही है, लॉकअप में फाइनल तक पहुंचने की जंग शुरू हो चुकी है, फाइनल में पहुंचने के लिए कैदियों के बीच जंग छिड़ गई है. जेल के कैदी हर हाल में टिकट-टू-फिनाले पाने की फिराक में हैं और इस बीच शो को पहला फाइनलिस्ट मिल गया है. तो अब जाहिर सी बात है, शो धीरे-धीरे अपने अंजाम की ओर पहुंच रहा है..

ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रसारित हो रहे इस शो में जमकर प्यार और लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है और दर्शकों को पूरा इंटरटेनमेंट का डोज़ मिल रहा है. ‘लॉकअप’ में अंजली अरोड़ा को मात देते हुए शिवम शर्मा ने टिकट टू फिनाले हासिल कर फाइनल तक अपना रास्ता तय किया.

ये भी पढ़ें- इस साल Athiya Shetty-KL Rahul नहीं करेंगे शादी, हो गया खुलासा..

टिकट 2 फिनाले की रेस में पहले राउंड में पायल रोहतगी आउट हो गई थी और दूसरे राउंड में पूनम पांडे को हार का सामना करना पड़ा था. तीसरे राउंड में दो कैदी जंग के मैदान में उतरे थे- शिवम शर्मा और अंजलि अरोड़ा.

शो में लड़ाई झगड़े के साथ-साथ प्यार-मोहब्बत भी देखने को मिलती है, लेकिन इस बार शो का जजमेंट एपिसोड काफी इमोशनल करने वाला रहा. शो मे अपनी दर्द भरी दास्तां सुना कर पूनम पांडे इमोशनल हो गईं. उन्होंने बताया कि वह खुद अपने आपको को कई बार जान से मारने की कोशिश कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने किया बेटी का नामकरण, जानकर रह जाएंगे हैरान