Poonam Pandey: हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता रहा है, पूनम पांडे आए दिन अपने अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आ रही है, लॉकअप की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट पूनम पांडे शो में कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है जिसकी वजह से हेडलाइंस पर राज करती हैं.

हाल ही में पूनम पांडे ने फैंस से वादा किया था कि वह कैमरे के सामने अपनी टीशर्ट उतार देंगी और यह वादा भी उन्होंने पूरा कर दिया था, अब एक टास्क के दौरान पूनम एलिमिनेट हो गई. पूनम और सायशा शिंदे के बीच एक अखाड़ा टास्क हुआ. जिसमें सायशा जीत जाती हैं और पूनम हार जाती हैं. इसके बाद उन्हें ‘लॉक अप’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

शो का फिनाले बहुत नज़दीक आता जा रहा है, 7 मई को शो का फिनाले होने वाला है और उसी दिन विनर की भी घोषणा हो जाएगी. तीन हफ्ते पहले शुरू हुआ शो धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंच चुका है.

शो में पूनम ने खूब सुर्खियां बटोरी है, लॉक अप से जाने से पहले करण कुंद्रा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, आपकी शो में एक शानदार यात्रा रही है. पूनम ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया और अब वे शो को अलविदा कह चुकीं हैं.