Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस देश के हर मुद्दे पर बेबाक अंदाज से अपनी राय रखने के लिए प्रचलित है. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की कंगना इन दिनों अपने रियलिटी शो लॉकअप की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होता है और जब से इस शो की शुरुआत हुई है या शो लगातार हेडलाइंस पर छाया हुआ है. शो में हम प्यार मोहब्बत के साथ-साथ नफरत और झगड़ा भी देखते हैं. हाल ही में शो में मौजूद कैदियों ने चौका देने वाले खुलासे किए. इसी क्रम में कंगना रनौत ने भी अपनी जिंदगी का एक खौफनाक किस्सा दुनिया को सुना दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

ये भी पढ़ें- Anupamaa नमस्ते अमेरिका के पहले एपिसोड ने मचाया धमाल, ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

दरअसल शो में मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी नजर आ रहे हैं. लॉक अप के बीते एपिसोड में बॉटम में पहुंचे मुनव्वर फारूकी ने बताया था कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं और इस वजह से उनकी जिंदगी एकदम थम सी भी गई थी. मुनव्वर एलिमिनेशन से बचने के लिए अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाई और कंगना रनौत खुद को नहीं रोक पाई, तभी कंगना ने कहा-लोग दुनिया के सामने इसके बारे में बात करने से बचते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कई बच्चे अनचाहे टच के बुरे अनुभव से गुजरते हैं और बचपन में वह भी इसका सामना कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

कंगना ने अपने दर्द को शेयर कर दीया उन्होंने बताया-जब वह छोटी थी तब एक लड़का उन्हें बहुत परेशान करता था और उन्हें जबरदस्ती गलत तरीके से छूने की कोशिश करता था, लेकिन कम उम्र होने के नाते उन्हें चीजें समझ में नहीं आती थी.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन Namrata Malla ने फिर लगाया बोल्डनेस तड़का, बिकिनी की तस्वीरें हुई वायरल