Payal Rohtagi: अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है, कंगना रनौत का शो लॉकअप एक रियलिटी शो है जिसे खुद कंगना होस्ट कर रही है. बेबाक अंदाज से अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना का नाम आए दिन हेडलाइंस पर छाया रहता है, विवादों से घिरी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो भी विवादों के चलते सुर्खियां बटोर रहा है दरअसल शो में विवादित कंटेस्टेंट को लिया गया है जिसके चलते शो में कंगना आए दिन फटकार लगाती नजर आती हैं. लेकिन एक कंटेस्टेंट ऐसा है जिसकी नाक में कंगना ने दम कर रखा है यह जाने..

होस्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो में विवाद देखने को मिल रहे हैं, शो में उनका पाला एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से पड़ा है, जो हर बार कंगना को पाठ पढ़ाती नजर आती हैं. हालांकि, कंगना भी उन्हें जवाब देने में जरा भी नहीं कतरातीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

सोशल मीडिया पर अपने बयानों से ना जाने कितने राज से पर्दा हटा चुकी एक्ट्रेस पायल रोहतगी न Show में आकर अपने बयानों से सबको हैरान कर दिया है, बहस बाजी में सबसे आगे रहने वाली एक्ट्रेस ने शो की होस्ट कंगना रनौत को भी नहीं बख्शा, हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत और पायल के बीच बहस होती नजर आई हो इससे पहले भी दोनों के बीच तू-तू मैं मैं चुकी है.

कंटेस्टेंट संग इंटरेक्शन करते हुए कंगना रनौत ने पायल से कहा कि आप एक अच्छी लीडर नहीं हैं. पायल इस पर आपत्ति जताती हैं, जिससे कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच हुआ नजर आता है. काफी बहस भी दोनों के बीच देखने को मिलती है. कगंना ने कहा कि हमेशा पायल झंडा लेकर चलती हैं कि लीडर वही हैं और दूसरों की बिल्कुल नहीं सुनती. वहीं पायल को कंगना की बात काटते हुए देखा गया.

यह बात सुनकर पायल रोहतगी आग बबूला हो जाती है और लीडरशिप के सही मांगने कंगना रनौत को समझाने लगती है उसी दौरान कंगना पायल को फटकार लगा देती है और कहती हैं कि शो को वह नहीं चला रही है ऐसे में उन्हें नहीं बताना चाहिए कि शो कैसे चलाया जाए किस तरह की बेवकूफी की है यह. इसके बाद पायल थोड़ा शांत हो जाती हैं लेकिन कंगना का गुस्सा और उनके फेस एक्सप्रेशन से साफ नजर आता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.