The Kashmir Files: देश के हर मुद्दे में अपनी राय रखने वाली बेबाक एक्ट्रेस और बॉलीवुड में कोई इनके नाम से अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान आए दिन सुर्खियों पर बने रहते हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर एक बयान दिया है जो सुर्खियों में बना हुआ है, आइए जाने..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना (Kangana Ranaut) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती हैं- फिल्म की टीम को बहुत-बहुत बधाई. पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने जितने भी पाप किए हैं इन्होंने मिलकर सब धो दिए. बॉलीवुड के पाप धो डाले. इतनी अच्छी फिल्म बनाई है और ये फिल्म इतनी काबिलेतारीफ है जो इंडस्ट्री वाले अपने बिलों में चूहों की तरह छुपे हुए हैं उन्हें निकलकर बाहर आना चाहिए और इस फिल्म को प्रमोट करना चाहिए. वो बकवास फिल्मों को प्रमोट करते हैं.

बता दे, द कश्मीर फाइल्स को लेकर काफी विवाद बना हुआ है, इससे पहले भी कंगना रनौत ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया था जिसमें कंगना लिखती है- ‘द कश्मीर फाइल्स को लेकर इंडस्ट्री में छाए सन्नाटे को नोटिस करिए. सिर्फ कॉन्टेंट ही नहीं, इसका बिजनेस भी कमाल कर रहा है. फिल्म के लिए जो निवेश किया गया और जो प्रॉफिट है अगर उसे देखें तो यह साल की सबसे सफल और फायदे वाली फिल्म है.’

आगे कंगना ने लिखा है- ‘इस फिल्म ने बड़े बजट या वीएफएक्स वाली फिल्मों को लेकर कई मिथक तोड़े हैं. ये फिल्म लोगों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही हैं. मल्टीप्लेक्स में सुबह 6 बजे के शो भरे हुए हैं. इस पर यकीन करना मुश्किल है. बुलीदावुड (बॉलीवुड) और उनके चमचे सदमे में चले गए… एक शब्द तक नहीं…सारी दुनिया देख रही है इनको, लेकिन फिर भी एक शब्द तक नहीं.’

वहीं दूसरी ओर कंगना का यह बयान सुर्खियां बटोर रहा है और कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई हो रही है लो बजट पर बनी फिल्म 3 दिन में 27.15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है.