अपने बयानों को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही सुर्खियों पर छा जाती है देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखने में कंगना (Kangana Ranaut) कभी पीछे नहीं हटते हैं साथ ही किसी भी मुद्दे पर बात करने के लिए कंगना को काफी एक्टिव माना जाता है. न्यू ईयर के मौके पर तिरुपति के बालाजी और राहु केतु मंदिर में पूजा अर्चना कर साल को शुरू किया है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने दुश्मनों से बचने के लिए वहां गई थी.

कंगना ने (Kangana Ranaut) अपने ऑफिसियल अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है, निया में केवल एक राहु केतु का मंदिर है.. ये तिरुपित बालाजी के बहुत करीब है। यहां कुछ अनुष्ठान किए…पांच मौलिक लिगों में से वायो (वायु तत्व) भी यहां मौजूद है। काफी उल्लेखनीय जगह है। मैं वहां अपने प्यारे दुश्मनों की दया के लिए गई थी.

अभिनेत्री मंदिर परिसर मंहतों के साथ पूजा करती कर रही हैं और गाय को चारा खिला रही हैं. अभिनेत्री ने आगे लिखा, मैं अपने वहां अपने दुश्मनों की दया पाने गई थी। इस साल में पुलिस एफआईआर कम और प्यार ज्यादा चाहती हूं, जय राहु केतु जी की।

बता दें, कंगना कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है. कंगना रनौट आखिरी आखिरी बार तमिलनाडु की पू्र्व मुख्यमंत्री जयलालिता की बायोपिक थलाइवी में दिखी थी.