Kangana Ranaut: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में जगह बना चुकी इंडस्ट्री की क्वीन अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. देश के हर मुद्दे पर बेझिझक होकर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक दिलचस्प रिएक्शन दिया है, दरअसल ऑस्कर इवेंट से सुपरस्टार विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को जो थप्पड़ जड़ा उसकी गूंज आज दुनिया भर में है, इस मुद्दे पर मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी राय रखी है, उन्होंने विल स्मिथ को लेकर जो पोस्ट शेयर की है वह सुर्खियां बटोर रही है.

ऑस्कर इवेंट से सुपरस्टार विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को जो थप्पड़ मारा उसके कुछ घंटे बाद ही इस पर कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया उन्होंने विल स्मिथ का सपोर्ट किया. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर विल स्मिथ को बिगड़ा हुआ संघी बताया है.

कंगना रनौत की स्टोरी पर एक कोलाज बना दिख रहा है जिसमें विल स्मिथ घाट पर, मंदिर में, गुरु के साथ और थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. इसमें लिखा है, पूजा भी करता हूं, जाप भी करता हूं, कहीं देवता न बन जाऊं इसलिए फालतू जोक्स पर हाथ साफ भी करता हूं. कंगना ने इस मीम को पोस्ट करते हुए लिखा है, इससे साबित होता है कि विल संघी है वो भी मेरी तरह बिगड़ा हुआ.

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यही वजह है कि उन्हें फिल्म G.I. Jane में कास्ट किया गया था. जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे, वो Alopecia से जूझ रही हैं, और इसी कारण उनके सर में बाल नहीं है.

विल स्मिथ को वाइफ के लिए किया गया है ऐसा कमेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने क्रिस को चेतावनी भी दी कि उनकी वाइफ का नाम वो दोबारा अपने मुंह से ना निकालें. क्रिस को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगते हुए बात खत्म की. हालांकि बाद में विल स्मिथ ने भी थप्पड़ मारने के लिए माफी मांग ली.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora ने व्हाइट डीप नेक ड्रेस में दिखाई ऐसी अदाएं, लोगों की थम गई सांसे