Kajal Aggarwal: साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिली। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के पति गौतम किचलू ने जानकारी दी कि उनकी पत्नी काजल मां बनने वाली हैं। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत कर चुकी हैं। कई समय से लगाए कयासों के बाद इस कपल ने नए साल पर खुशखबरी को अपने फैंस को दी थी. अभी तक काजल अग्रवाल ने बेटे नील किचलू (Neil Kitchlu) का फेस को किसी को नहीं दिखाया है. इस दौरान काजल अग्रवाल ने अपने क्यूट बेबी की एक और लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर अपने बेटे नील का लेटेस्ट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि काजल अपने हाथों में प्यारे से नील को पकड़े हुए हैं. साथ ही उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन देकर लिखा है कि ‘सबसे प्यारी छोटी सी चीज’.

बता दें, काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के पति गौतम किचलू ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी पत्नी काजल अग्रवाल की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ खबर शेयर की। तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘2022 आपका इंतजार कर रहा है।’ साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी पोस्ट किया। शेयर की गई तस्वीर में काजल मेज पर बैठी हैं। पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आईं। फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू सेमी कैजुअल लुक में दिखे.