Kajal Aggarwal: बॉलीवुड और साउथ में अपने नाम का परचम लहराने वाली बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मां बन गई है. उन्होंने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया और उसका नाम भी रख दिया है, काजल ने अपने बेटे का नाम नील रखा है. मां बनने के बाद काजल ने अपनी फीलिंग्स सोशल मीडिया पर जाहिर की है. काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने लिखा है- अपने बेबी नील का दुनिया में स्वागत करके बेहद खुश और उत्साहित हूं.

बच्चे को जन्म देना एक लंबी, थका देने वाली लेकिन संतोषजनक प्रोसेस है. जब नील को मैंने जन्म के चंद सेकंड बाद पहली बार अपने चेस्ट पर लिया तो इस पल को शब्दों को बयां करना कठिन सा लगा. बेशक सब कुछ आसान नहीं रहा. कितनी रातें सोयी नहीं और एंजाइटी भी रही लेकिन नील के जन्म के बाद सब सही लगने लगा. अब सुबह की शुरुआत बेटे को प्यार से गले लगाने, एक-दूसरे की आंखों में देखने, उसे किस देने से होने लगी है, अब हम दोनों एक-दूसरे को पहचान रहे हैं, आगे बढ़ रहे हैं, सीख रहे हैं और इस बेहतरीन जर्नी में साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

काजल अग्रवाल ने अपनी long-time बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी रचाई थी, उन्होंने साल 2020 में शादी की थी,नों ने लॉकडाउन के दौरान चुनिंदा मेहमानों के बीच मुंबई में सात फेरे लिए थे.

काफी लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर और फिर लॉकडाउन में ही दोनों ने शादी कर ली थी.