Kajal Aggarwal Pregnant: साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिली। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के पति गौतम किचलू ने जानकारी दी कि उनकी पत्नी काजल मां बनने वाली हैं। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। कई समय से लगाए कयासों के बाद इस कपल ने नए साल पर खुशखबरी को अपने फैंस को दिए।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के पति गौतम किचलू ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम से अपनी पत्नी काजल अग्रवाल की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ खबर शेयर की। तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘2022 आपका इंतजार कर रहा है।’ साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी पोस्ट किया। शेयर की गई तस्वीर में काजल मेज पर बैठी हैं। पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने शुक्रवार को अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आईं। फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू सेमी कैजुअल लुक में दिखे।

तस्वीर के साथ काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने लिखा, ‘जब मैंने अपनी आंखें बंद की तो मैं पुरानी थी, मैं नई शुरुआत कर रही हूं। हैप्पी न्यू ईयर फैमिली। 2021 का आभार व्यक्त करती हूं। 2022 में प्यार के साथ जाना चाहती हूं।’

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। साल 2020 में अक्टूबर में मुंबई में शादी की है। कोरोना प्रतिबंधों के तहत सात फेरे लिए थे। शादी समारोह में कुछ करीबी लोग ही मौजूद थे।