Kabir Khan: Irrfan wept, watching a scene of Nawazuddin in the film

इरफान खान (Irfan Khan) के जाने के बाद लोगों के पास बस उनकी यादें बची हैं जिन्हें वो शेयर कर इस कमाल के कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने एक ऐसा ही किस्सा शेयर किया है जिसे देख पता चलता है कि इरफान ना सिर्फ अच्छे एक्टर थे बल्कि वो दूसरों की एक्टिंग की भी कद्र करते थे.

डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने इरफान से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. ये किस्सा कबीर खान की ही फिल्म न्यूयॉर्क से जुड़ा हुआ है. कबीर खान के मुताबिक इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक सीन देख इरफान खान रोने लगे थे. वो कहते हैं- दरअसल न्यूयॉर्क की शूटिंग के वक्त हर कोई नवाज के एक सीन के बारे में बात कर रहा था. यह देख इरफान से रहा नहीं गया और उन्होंने जानना चाहा कि कौन सा सीन है. उसके बाद जब इरफान को भी वो सीन दिखाया गया, वो रोने लगे. उनकी आंखों में आंसू आ गए.

ये भी पढ़ें: अभिनेता इरफान खान का निधन, कैंसर के चलते तोड़ा दम

इरफान खान की शख्सियत को लेकर कबीर खान कहते हैं- इरफान सेट पर काफी खुश रहते थे और दूसरों को भी खुश रखते थे. उनके मुताबिक इरफान एक लाजवाब एक्टर थे जो किरदार को बेहतरीन अंदाज में समझते थे. वो किसी भी किरदार में गहराई ला सकते थे. उनसे हर कोई काफी कुछ सीख सकता है.

अब इस बात में कोई दोराय नहीं इरफान खान की नेचुरल एक्ट‍िंग ही उनकी पहचान थी. उन्होंने अपनी हर फिल्म में अपने हर किरदार को स्क्रीन पर जीवित कर दिया था. लेकिन अब उनके जाने के बाद फिर उस दर्जे की एक्टिंग शायद ही कभी देखने को मिले.

ये भी पढ़ें: History Biggest Tragedy: लाशों को दफन करने के लिए जगह पड़ी कम