Jayeshbhai Jordaar Trailer: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं, रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जी हां हम बात कर रहे हैं जयेश भाई जोरदार की. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और जल्दी ही यह फिल्म रिलीज होने वाली है.

जयेश भाई जोरदार का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया. सामने आए ट्रेलर में सोशल मैसेज के साथ एंटरटेनमेंट का फुल डोज भी देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में कॉमेडी के साथ ही समाज को एक संदेश भी दिया जा रहा है. ट्रेलर में ना सिर्फ कॉमेडी बल्कि एक समाज को संदेश भी दिया जा रहा है. रत्ना पाठक बोमन ईरानी नए फिल्मों में चार चांद लगा दिए हैं, फिल्म का ट्रेलर रणबीर ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह ने क्लिप शेयर कर लिखा- देखिए जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर. 13 मई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों पर #YRF50 के साथ #JayeshbhaiJordaar मनाएं! @shalzp @yrf #जयेशभाईजोर्डार13 मई.

इस पोस्ट पर लगा रहे हैं शानदार है आप सोच रहे होंगे कि इस फिल्म की कहानी कैसी होगी तो हम बता दें, फिल्म की कहानी समाज में लड़की और लड़के के बीच होने वाले भेदभाव पर आधारित है. ट्रेलर में दिखाया है कि जयेशभाई यानी रणवीर एक बेटी के पिता है और उनकी पत्नी दोबारा मां बनने वाली है. परिवारवाले चाहते है कि लड़का हो. आखिर जयेशभाई के घर क्या आता है लड़का या लड़की पूरी फिल्म इसी पर आधारित है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जयेश भाई जोरदार का ट्रेलर जोरदार है, अब यह फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.