Amitabh Bachchan: 80 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाले एक अकेले एक्टर शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में धमाकेदार फिल्में दी हैं और आज भी अमिताभ का नाम जब आता है तो बाकी सारे एक्टर्स पानी कम चाय लगते हैं, अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों में जगह बनाने वाले बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चित रहे हैं. जब भी बॉलीवुड में सबसे फेमस अफेयर की बात होने पर ज़हन में रेखा और अमिताभ बच्चन का नाम ज़रूर आता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा के इस चर्चित अफेयर से जुड़े किस्से आज भी इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जाते हैं. इनसे जुड़े एक राज के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं..

मीडिया में छपी रिपोर्ट की मानें तो जया बच्चन ने ऐसा कदम उठाया था जिसने अमिताभ और रेखा की केमिस्ट्री को हमेशा हमेशा के लिए मदद कर रख दिया दरअसल एक बार शूटिंग के सिलसिले में अमिताभ बच्चन मुंबई से बाहर जा रहे थे. अमिताभ के बाहर जाते ही जया ने रेखा को खाने पर बुला लिया.

रेखा को जब पता चला कि जया बच्चन ने उन्हें खाने पर बुलाया है तो वह थोड़ी परेशान हो गई उन्हें लगाकर रेखा को जया खरी-खोटी सुनाई लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ जया ने बहुत ही स्वागत सत्कार से उन्हें खाना खिलाया और बाद में ट्विस्ट आया तब जब
जया ने रेखा से कहा था कि, ‘चाहें कुछ भी हो जाए मैं अमित को छोडूंगी नहीं’, समझदार के लिए इशारा ही काफी होता है. रेखा समझ गई थीं कि अब उनके और अमिताभ के बीच पहले जैसा कुछ भी नही बचा, इसके बाद भी रेखा जान चुकी थी कि अब कुछ नहीं हो सकता और वह हुआ भी कुछ ऐसा ही. रेखा और अमिताभ का रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए टूट गया और दोनों ने कभी एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखी.

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan को देखते ही अभिषेक सर कहकर चिल्लाने लगे पैपराजी, एक्टर का जवाब सुनकर रह जाएंगे आप हैरान