Janhvi Kapoor: 90 के दशक से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाली बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री श्रीदेवी (Janhvi Kapoor) जो कि अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं उनकी फैन फॉलोइंग आज भी बहुत अधिक है श्रीदेवी भले ही इस दुनिया को छोड़ कर चली गई है लेकिन अपने अभिनय से हम सबको जो फिल्में देकर वही हैं वह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर भी एक बॉलीवुड की नामी एक्टर्स बन चुकी है जानवी (Janhvi Kapoor) इतनी खूबसूरत और प्यारी है कि हर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर सुर्खियां बटोर रही है आखिर क्या है वजह..

अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. जाह्ववी ने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जानवी ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर तस्वीरें शेयर की है तस्वीरों में भी झुमके पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही है सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव जानवी को 16 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जबकि मुझे सिर्फ 600 लोगों को फॉलो करती हैं, जानवी देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं उनकी इन तस्वीरों पर ढेरों लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. पिता बोनी कपूर ने अति सुंदर लिखकर कमेंट किया है और साथ ही 3 बार दिल की इमोजी बनाई है.