James Cameron की फिल्म 'अवतार द वे ऑफ वाटर' का धमाल बरकरार, ओपनिंग वीकेंड में ही धुआंदार कमाई

James Cameron की ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ दुनिया भर में तहलका मचाने में कामयाब रही। इस फिल्म से दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला। इन्हीं कारणों के चलते बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त सुपर डुपर हिट साबित हो रही है। भारत में भी दर्शकों के द्वारा इस फिल्म को बहुत अधिक पसंद किया गया। 13 साल बाद रिलीज हुए अवतार के इस सीक्वल से काफी उम्मीदें लगाई गई थी, और रिलीज के बाद यह फिल्म सारी उम्मीदों पर खरी उतरती नजर भी आ रही है।

लोगों को बहुत पसंद आ रही फिल्म

दुनिया भर में यह फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड के दौरान ही 3500 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन करने में कामयाब रही। वहीं भारत में भी इस फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ ने पहली ‘अवतार’ फिल्म को काफी पीछे छोड़ दिया है। James Cameron ने अपनी इस फिल्म की सफलता को देखने के बाद एक वीडियो जारी करते हुए अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

अभी सिर्फ 4 ही दिन इस फिल्म को रिलीज हुए बीते हैं, कि यह फिल्म सारे रिकॉर्डो को तोड़ते हुए अपने नाम कर गई। दूसरे देशों की अपेक्षा भारत में भी इस फिल्म को बहुत अधिक दर्शकों का प्यार मिला है। इन्हीं कारणों के चलते टिकट खिड़की पर यह फिल्म पूरी तेजी के साथ कमाई करने में लगी हुई है।

यह फिल्म धुआंदार कर रही कमाई

इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 40.3 करोड़ दूसरे दिन 42.5 एक करोड़ और तीसरे दिन 46 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही। रविवार के दिन इस फिल्म को दर्शकों की छुट्टी होने का भरपूर फायदा मिला। इसके साथ ही अंग्रेजी भाषा में यह फिल्म 23 करोड़, हिंदी भाषा में 15.3 करोड़, तेलुगु भाषा में 4.4, करोड़, तमिल में 2.8 करोड़ और मलयालम में 50 लाख की कमाई करने में कामयाब रही।

‘अवतार द वे ऑफ़ वाटर’ फिल्म अपने चौथे दिन शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 18.50 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही। इसी के साथ इस फिल्म का कुल कलेक्शन 147.30 करोड़ पहुंच गया है इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Read Also:-IPL 2023: मुंबई इंडियंस इन दो खिलाड़ियों को खरीदने के लिए लगा सकती है 20 करोड़ तक की बोली