Jacqueline Fernandez : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते सुर्खियों में हैं. केस के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर एक्ट्रेस को करोड़ों के तोहफे दिया करते थे, ईडी के सामने (Jacqueline Fernandez) जैकलीन ने कबूला कि सुकेश ने उन्हें कीमती तोहफे दिए थे.
अपनी इस रिपोर्ट में जानते हैं ठग सुकेश ने जैकलीन को क्या क्या बेशकीमती तोहफे दिए थे. ईडी ने जैकलीन से सवाल पूछा- क्या आपने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लिए? जवाब में (Jacqueline Fernandez) जैकलीन ने कहा- हां, मैंने सुकेश के गिफ्ट्स लिए हैं.

अब सुकेश ने दो अन्य एक्ट्रेस और एक पूर्व एक्टर से भी लिंक होने का पुष्टि कर दी हैं। आइए जानते हैं,

शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के भी तार सुकेश से जुड़ते नजर आ रहे हैं। पूछताछ के दौरान सुकेश ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद उन्होंने शिल्पा से संपर्क किया था। सुकेश ने कहा है कि शिल्पा उनकी दोस्त है और राज की जमानत की शर्तों को लेकर उनकी बातचीत हुई थी। सुकेश के बयान के बाद शिल्पा ईडी की रडार में आ सकती हैं।

नोरा फतेही

Nora Fatehi
Nora Fatehi

मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के दौरान सामने आया है कि सुकेश ने नोरा फतेही को एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार, आईफोन और एक करोड़ रुपए नगद दिए हैं। हाल ही में दोनों की एक चैट भी सामने आई है जिसमें दोनों तोहफों को लेकर चर्चा कर रहे हैं। गिफ्ट देने के बाद सुकेश ने नोरा से कहा था कि वो उन्हें पसंद करते हैं इसलिए तोहफे दे रहे हैं।

बता दें, इन एक्ट्रेस के साथ-साथ सुकेश चंद्रशेखर ने एक्टर हरमन बावेजा को अपना पुराना दोस्त बताया है। उन्होंने कहा है कि वो हरमन की अपकमिंग फिल्म कैप्टन में पैसे लगाने वाले थे। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है।