The Kashmir Files: इन दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files की चर्चा चारों ओर हो रही है. इस बीच तरह तरह के विवाद देखने को मिल रहे हैं हाल ही में हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस फिल्म पर निशाना साध लिया है स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया के ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके ट्वीट अलग-अलग विवाद खड़े करते रहते हैं. हाल ही में उनके ट्वीट ने मूवी समर्थकों पर जमकर लताड़ लगाई है.
एक्ट्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए आपकी मेहनत को बधाई दे तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर गंदगी मत फैलाइए’.

The Kashmir Files पर निशाना साध कर बुरी फंसी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी हैं आए दिन स्वरा भास्कर की अलग-अलग को देखने को मिलती है स्वरा का यह ट्वीट तब आया जब लोग बॉलीवुड सेलिब्रिटी से द कश्मीर फाइल्स को सपोर्ट करने की मांग कर रहे थे. उस दौरान स्वरा ने या ट्वीट किया और उन पर भारी पड़ गया जिसके चलते में सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से Troll हो गई.

बता दे. ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर किसी मुद्दे पर बोलती नजर आई. अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस आए दिन ऐसे बयान देती रहती है. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनाई गई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  का एक ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ गया है.