Ira Khan: बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अक्सर ही कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार रहते हैं. आमिर के बयान अकसर ही निजी जिंदगी को लेकर रहते हैं. आमिर खान ने इस साल अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया है. आमिर की बेटी इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आइरा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं, आइरा ने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं.

आइरा ने क्रिसमस सेलिब्रेशन के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री नजर आ रही है. आइरा खान ने प्लेड ग्रीन स्कर्ट, व्हाइट टॉप और ग्रीन लेदर जैकेट पहन रखा है. साथ ही डियर हेयरबैंड लगाए नूपुर काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. नुपुर शिखरे ने ब्लू शर्ट, बो टाई पहनी हुई है

फोटो में वे नुपुर को किस कर रही हैं, वहीं नुपुर ने जो फोटो शेयर किए हैं उनमें वे आइरा को हाथों से कवर किए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया के जरिए आइरा ने प्रॉमिस डे के दिन बताया था कि वे नुपुर को डेट कर रही हैं। कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ‘आपके साथ वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है।’ दोनों के रिलेशनशिप की खबरें पिछले साल अक्टूबर से थीं फिर आइरा ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया था.

आइरा खान ने करीब 7 महीने पहले ‘अगत्सु फाउंडेशन’ नाम की एक कंपनी लॉन्च की है. उनका यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर लोगों की मदद करने का काम करेगा, कुछ समय पहले इरा ने खुलासा किया था कि वे कुछ समय तक क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं.

आइरा को पापा आमिर खान की तरह एक्टिंग में कोई शौक नहीं हैं. आइरा एक्टिंग और फिल्म की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करतीं हैं.

बता दें, आइरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे हैं, जुनैद और आइरा। वहीं, 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी की थी. आमिर अक्सर बेटी के साथ स्पॉट होते हैं और उसकी क्रिएटिविटी को भी तवज्जो देते हैं.