सलमान खान से शादी होने का किया ससुराल पक्ष ने दावा, सबूत में पेश की तस्वीर! | Bharat Gossips

सलमान खान से शादी होने का किया ससुराल पक्ष ने दावा, सबूत में पेश की तस्वीर!

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में एक अनोखा मामला आया है. यहां मृत बेटे की नौकरी बहू (Daughter-in-Law) को न मिल जाए, तस्वीर में महिला की शादी फिल्म स्टार सलमान खान (Salman Khan) से होना दिखाया गया है. फोटो पेश कर ससुराल पक्ष ने दावा किया है कि उनकी बहू पहले से शादीशुदा (Married) है. इस वजह से उसे मृत बेटे की नौकरी (Job) और मिलने वाली सुविधाएं नहीं दी जानी चाहिए. इसलिए ससुरालवालों ने बहू की शादी की फर्जी फोटो (Fake Photo) कोर्ट में सबूत के रूप में पेश कर दी.

Bilaspur Pic सलमान खान से शादी होने का किया  ससुराल पक्ष ने दावा, सबूत में पेश की तस्वीर!

न्यायालय और हाईकोर्ट में भी ये तस्वीर पेश की गई है. कुटुंब न्यायालय ने बहू के पक्ष में फैसला सुनाया. सुसराल वालों ने इस फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद होगी.

ये है मामला

ये पूरा मामला कोरिया जिले के बैकुण्ठपुर में रहने वाले बसंतलाल से जुड़ा हुआ है. बसंतलाल की शादी रानी नाम की महिला से हुई थी. रानी के वकील (Advocate) अशोक शुक्ला के मुताबिक, एसईसीएल कोलरी में काम करने वाले बसंतलाल ने वर्ष 2013 में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इसके बाद बसंतलाल के परिजनों ने रानी को अपनी बहू न मानते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया था. बताया जा रहा है कि रानी के ससुरालवाले नहीं चाहते थे कि उसे बसंतलाल की अनुकंपा नियुक्ति (Compassionate Appointment) और मृत्यु के उपरांत मिलने वाला लाभ मिले. इसे लेकर यह मामला बैकुण्ठपुर के कुटुंब न्यायालय (Family Court) पहुंचा.

Bilaspur Pic 03 सलमान खान से शादी होने का किया  ससुराल पक्ष ने दावा, सबूत में पेश की तस्वीर!

ससुराल वालों ने पेश किया फर्जी फोटो

ससुरालवालों ने उसे अपनी बहू मानने से इनकार कर दिया. साथ ही उसकी शादी फिल्म एक्टर सलमान खान से होने की बात भी कही. इसके लिए उन्होंने बतौर सबूत रानी और सलमान खान की एक फोटो भी कोर्ट में पेश कर दी.

न्यायालय ने मामले में ससुराल पक्ष को फटकार लगाते हुए रानी के पक्ष फैसला सुनाया है. कुटुंब न्यायालय के आदेश के खिलाफ अब ससुरालवालों ने हाईकोर्ट में अपील की है. इस मामले की प्रारंभिक सुनवाई में हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम भादुड़ी के सिंगल बेंच ने रानी को नोटिस जारी किया है. इस मामले की अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद होगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दिनेश कार्तिक के 'मास्टर प्लान' ने बांग्लादेश को डुबाया, जानिए हर गेंद के पीछे की रणनीति

Sat Sep 28 , 2019
निधास टी 20 ट्रॉफी में टीम इंडिया की जीत मानो दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के करिश्मे के आगे छिप सी गई है. करोड़ों क्रिकेट प्रेमी टीम रोहित एंड कंपनी की जीत से ज्यादा कार्तिक के कातिलाना तेवरों के बारे में बात कर हैं. बहरहाल अब दिनेश कार्तिक के 8 गेंदों […]
dinesh karthik