Juhi Chawla: बॉलीवुड में अफेयर के चर्चे तेजी से फैलते हैं और इंडस्ट्री में एक दूसरे से प्यार होना भी आम बात है सेलिब्रिटी एक फिल्म के बाद भी एक दूसरे के प्यार में पढ़ते हुए अक्सर दिखाई देते हैं, (Juhi Chawla) बॉलीवुड में एज गैप के स्टीरियोटाइप को पूरी तरीके से तोड़ दिया है हाल ही में एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जब बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने खुद से उम्र में कई बड़ी एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) को प्रपोज कर दिया था जिसका खुलासा खुद जूही चावला (Juhi Chawla) ने किया है.

इमरान खान को जन्मदिन पर विश करने के लिए जूही चावला ने आमिर खान के भतीजे के बारे में किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वह 6 साल के थे तो इमरान ने कैसे जुड़ी को प्रपोज किया था और मजाक में कहा था वह उनके सबसे छोटे लवर हैं.

इस बात की जानकारी जूही ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है इस पोस्ट को पढ़कर फैंस काफी मजे ले रहे हैं. जूही चावला ने बड़े क्यूट तरीके से अपनी लव स्टोरी को कैप्शन में लिखा है.

ध्यान दें आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया जैसे लक आई हेट लव स्टोरीज दिल्ली बैली मेरे ब्रदर की दुल्हन एक मैं और एक तू पर फिलहाल कुछ सालों से इमरान की कोई फिल्म देखने को नहीं मिली है.