देसी लुक छोड़ 2 साल में कितना बदल गईं सपना चौधरी, ये तस्वीरें हैं सबूत | Bharat Gossips

देसी लुक छोड़ 2 साल में कितना बदल गईं सपना चौधरी, ये तस्वीरें हैं सबूत

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 25 सितंबर को 29 वां जन्मदिन मना रही हैं। सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना चौधरी के प्रशंसकों में इजाफा ‘बिग बॉस’ के बाद और हुआ।

सपना रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। शो के दौरान सपना के बेबाक अंदाज ने लोगों का दिल जीता। ‘बिग बॉस सीजन 11’ को आए हुए 2 साल हो चुके हैं और जल्द ही सीजन 13 शुरू होने वाला है। सपना के जन्मदिन पर आपको उनकी जिंदगी के कुछ तथ्यों के अलावा तस्वीरों में बदलता हुआ लुक भी दिखाते हैं। 

73be075b61a7a537ba439cf1f0b9e3a2 देसी लुक छोड़ 2 साल में कितना बदल गईं सपना चौधरी, ये तस्वीरें हैं सबूत

सपना चौधरी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बहुत ही कम उम्र में पिता को खो दिया। जिसके बाद घर की जिम्मेदारी सपना पर आ गई। उन्होंने अपनी मां, भाई और बहन के लिए काम करना शुरू कर दिया। सपना लगातार स्टेज डांस करती थीं। उनके गाने और डांस स्टेप सुपरहिट रहे।

72q69qs sapna choudhary dance video देसी लुक छोड़ 2 साल में कितना बदल गईं सपना चौधरी, ये तस्वीरें हैं सबूत

सपना ने धीरे-धीरे पूरे हरियाणा में खूब नाम कमाया। उनका पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 में हरियाणा के कैथल जिले में हुआ। उस प्रोग्राम के लिए सपना को पैसे नहीं मिले लेकिन अगले ही प्रोग्राम के लिए उन्होंने करीब 3 हजार रुपये की कमाई की।

1 1 4614536 835x547 m देसी लुक छोड़ 2 साल में कितना बदल गईं सपना चौधरी, ये तस्वीरें हैं सबूत

सपना चौधरी की जिंदगी में वो दौर ऐसा था जब वो एक दिन में 30 से 35 प्रोग्राम करती थीं। लगातार काम करते हुए सपना थक भी जाती थीं लेकिन परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी कि वो घर पर बैठ सकें।

sapna देसी लुक छोड़ 2 साल में कितना बदल गईं सपना चौधरी, ये तस्वीरें हैं सबूत

सपना ने अपने पैसे से बड़ी बहन की शादी की। शुरुआती दिनों में 3 हजार रुपए कमाने वाली सपना आज एक शो के लाखों रुपये लेती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अयोध्या मामला: 18 अक्तूबर तक दलीलें पूरी हो तभी फैसला संभव, सुप्रीम कोर्ट ने फिर दोहराया

Thu Sep 26 , 2019
दोनों पक्षों को ये न लगे कि सुनवाई के लिए समय बढ़ाया जा सकता है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट को एक बार फिर से अपनी बात दोहरानी पड़ी है। सीजेआई ने दोनों पक्षों को स्पष्ट किया है कि जो भी करना है इसी समय सीमा में करना होगा।  सुप्रीम कोर्ट ने […]
अयोध्या मामला: 18 अक्तूबर तक दलीलें पूरी हो तभी फैसला संभव, सुप्रीम कोर्ट ने फिर दोहराया