Amitabh Bacchan: बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) पूरी फिल्म इंडस्ट्री की धड़कन बने बैठे हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) की बहू विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) के बीच का एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं..

मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के शहंशाह के बेटे यानी अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन से शादी की है ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है बॉलीवुड का कोई इवेंट हो या कोई बड़ा अवार्ड फंक्शन ऐश्वर्या राय अपने ससुर के साथ दिखाई देती है इन फोटो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं के दोनों के बीच ससुर और बहू का कितना प्यारा खूबसूरत रिश्ता है..

अमिताभ बच्चन पब्लिकली बहू ऐश्वर्या राय को बेटी की तरह प्रोटेक्ट करते नजर आते हैं हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐश्वर्या और उनके पिता एक दूसरे का काफी ध्यान रखते हैं और साथ बैठकर अक्सर ससुर और बहू हंसते खिलखिलाते रहते हैं.

साथ ही जब भी ऐश्वर्या किसी मुसीबत या परेशानी में होती है तो अमिताभ बच्चन उनको एक पिता की तरह सपोर्ट करते हैं.

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन ने काफी फिल्मों में साथ काम भी किया है, और आज भी दोनों के बीच एक बाप-बेटी जैसा खूबसूरत रिश्ता कायम है.