Rishabh Pant से जुड़े कमेंट को बर्दाश्त नहीं कर पाई उनकी गर्लफ्रेंड, दिया ऐसा जवाब की ट्रोलर की हो गई बोलती बंद

जबरदस्त प्रतिभा रखने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant मौजूदा समय में अपने करियर के एक खराब दौर से गुजर रहे हैं। उनका यह खराब प्रदर्शन शायद टीम कॉन्बिनेशन की वजह से है हालांकि प्रतिभा की कमी ना होने के कारण वह t20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा तो है पर शुरुआती मैचों में प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना पा रहे। क्रिकेट के अलावा भी इस समय ऋषभ पंत ऑफ फील्ड मुद्दों को लेकर काफी चर्चित है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ चल रहे ऋषभ पंत के विवाद से इस समय पूरा भारत परिचित है। ऐसे में इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) द्वारा एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया गया जिससे उस की बोलती बंद हो गई। दरअसल वह ट्रोलर हाल ही में शुरू हुए ईशा नेगी के यूट्यूब चैनल पर ऋषभ पंत को देखना चाहता था।

negi pant 1666743275 Rishabh Pant से जुड़े कमेंट को बर्दाश्त नहीं कर पाई उनकी गर्लफ्रेंड, दिया ऐसा जवाब की ट्रोलर की हो गई बोलती बंद

हाल ही में शुरू हुए अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो के लिए सुझाव मांगते हुए ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और यूट्यूब चैनल पर अपने पहले वीडियो के बारे में बताते हुए अगले वीडियो के लिए कमेंट सेक्शन में सुझाव मांगे। थोड़ी सी देर में तमाम यूजर्स द्वारा बहुत से कमेंट किए गए जिसमें से एक प्रशंसक द्वारा ऋषभ पंत को उनके यूट्यूब चैनल पर देखने की मांग की गई जिसके जवाब में ईशा नेगी ने बहुत ही दिलचस्प कमेंट किया।

ऋषभ पंत को यूट्यूब चैनल पर देखने की मांग कर रहे यूजर को जवाब देते हुए ईशा नेगी ने कहा की, “सौरभ यह मैं कर लेती हूं, उनको टीम में फोकस करने देते हैं”। जिससे कि उसकी बोलती बंद हो गई। हाल ही में खबर आ रही है कि आगे आने वाले मैच में हार्दिक पांड्या को आराम दिया जाएगा जिससे कि उम्मीद है कि पंत नीदरलैंड के खिलाफ एक मैच खेलने की तैयारी कर रहे होंगे।

Read Also:-Urvashi Rautela:- IND vs PAK मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया छोड़ गई उर्वशी रौतेला, इंस्टाग्राम पर कही ऐसी बात