The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल इन दिनों चारों ओर चर्चित है कश्मीर फाइल्स उन फिल्मों में से है जिसकी एक तरफ जबरदस्त तारीफ हो रही है वहीं दूसरी तरफ को आलोचना भी हो रही है. यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है, फिल्म देखने के बाद हर कोई अपनी राय रख रहा है हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और कंगना रनौत ने भी अपने-अपने पक्ष रख चुकी है वहीं अब मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने भी अपनी राय रखी है आइए जाने…

हिना खान (Hina Khan) कश्मीर से हैं. कश्मीरियों के दर्द को दिखाती ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है तो फिल्म पर उनका क्या राय है, ये जानने की कोशिश की गई. मीडिया से बातचीत के दौरान हिना खान ने बताया कि वह इस फिल्म से हो रही कॉन्ट्रोवर्सी से टोटल अनजान है और जब फिल्म को लेकर उन चल रही कॉन्ट्रोवर्सी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे पास अभी कहने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है.

आगे हिना खान बताती है कि मेरी अभी फिल्म देखने के लिए कोई प्लानिंग नहीं है लेकिन जब भी यह फिल्म उठी थी पर आएगी तब मैं जरूर देख लूंगी क्योंकि मैं अभी सिनेमाघरों में जाने की प्लान नहीं कर रही हूं.

गौहर के उस ट्वीट के बारे में और प्रोपेगेंडा को लेकर जब सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने कहा- मुझे नहीं पता गौहर ने क्या ट्वीट किया. इसके बाद हिना को गौहर के ट्वीट के बारे में बताया किया. जवाब में हिना बोलीं- ‘ओह अच्छा, प्रोपेगेंडा बोला तो समझ में आया’.

हिना खान इस बात की भी जानकारी दी कि उनके भाई ने यह फिल्म देखी और घर आकर उसने मुझे बताया कि कैसे इंटरवल में पार्टी के कुछ लोग आए और झंडे फहराने लगे.