Hina Khan COVID Positive: लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान, जिन्होंने पिछले साल COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट साझा किया है जिसमें खुलासा किया गया है कि उनके पूरे परिवार ने खुद को छोड़कर, महामारी की इस तीसरी लहर में वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उसने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में वायरस की कठोर वास्तविकता के बारे में भी बात की।

हिना खान ने अपने बाथरूम के अंदर क्लिक की गई कुछ सेल्फी साझा की और एक लंबा नोट लिखा कि वह पूरे परिवार की देखभाल कैसे कर रही है। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों में हिना का चेहरा चोटों से ढका हुआ देखा जा सकता है जो हर समय मास्क पहनने का परिणाम है।

Hina Khan COVID Positive: सोशल मीडिया पर दी जानकारी!
Hina Khan COVID Positive: सोशल मीडिया पर दी जानकारी!

अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को साझा करते हुए, हिना ने लिखा, “कठोर वास्तविकता: इन दिनों जीवन और इंस्टा दोनों ज्यादातर सुंदर दृश्यों के साथ अच्छी तस्वीरों के बारे में हैं.. लेकिन जब यह 2020×2 (2022) है तो मुझे लगता है कि वास्तविकता 2020 से दोगुनी कठिन है। जब परिवार में हर कोई कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण करता है और आप घर में एकमात्र नकारात्मक हैं, आपको चौबीसों घंटे मास्क और सैनिटाइटर के साथ तैयार रहना होगा और पूरे परिवार की देखभाल करनी होगी .. कहना सुरक्षित है कि पीछे निशान होंगे .. ठीक उसी तरह मुझे 24/7 अपना मास्क पहनने के बाद मिला। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि जब जीवन खुद को एक बाधा कोर्स के रूप में प्रस्तुत करता है .. एक निंजा योद्धा बनें .. या कम से कम कोशिश करें .. और यह पोस्ट आपको यह बताने के लिए है कि कोशिश करना काफी है .. यह आपको दूसरी तरफ ले जाता है .. “

उन्होंने आगे कहा, “आइए हम सब कोशिश करें और इसे फिर से लड़ें .. निशान और युद्ध के निशान के साथ .. एक योद्धा की तरह .. यह भी बीत जाएगा और याद रहेगा जब जीवन आपको नींबू देता है एक खूनी नींबू पानी पीएस- #बाथरूम सेल्फी”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर बोलते हुए, हिना खान को आखिरी बार वूट फिल्म ‘लाइन्स’ में देखा गया था। वह इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी थीं।

यह भी पढ़ें: Guru Gobind Singh Jayanti का इतिहास और महत्व!