Hero Film: 90 के दशक में इतनी शानदार एक्ट्रेस थी जो अपने किरदार को निभाने के लिए जान फूंक दिया करती थी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो कभी लाइमलाइट में बनी रहती थी और अब लाइमलाइट से दूर गुमनामी भरी जिंदगी जी रही है. ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी जी तोड़ मेहनत और अपनी अदाओं से लाखों दिलों में जगह बना ली. उन्हीं में से एक हैं ‘हीरो’ फिल्म की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि। अपनी अदाकारी और खूबसूरती के बल पर उन्होंने खूब नाम कमाया लेकिन इतनी ऊंचाईयों तक पहुंचने के बाद मीनाक्षी ने अचानक सिनेमाजगत को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल बनने के लिए इन पांच एक्टर्स ने ठुकराया था रोल, आज पछता रहे हैं..

17 साल की उम्र में साल 1981 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि देखने में बेहद खूबसूरत है. इस खिताब को जीतने के 3 साल बाद इन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इनकी पहली फिल्म ‘पेंटर बाबू’ थी. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ‘हीरो’ से मिली और रातों-रात स्टार बन गई.

ये भी पढ़ें- DID Little Masters: बिना हाथ के जबरजस्त नाचता है ये बच्चा, रेमो भी हो गए फैन, Video देखकर नहीं होगा यकीन

इस फिल्म के अलावा मीनाक्षी की एक और फिल्म ने तहलका मचा दिया था. ये फिल्म थी ‘दामिनी’. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की अदाकारी के लोग दीवाने हो गए थे. इसके बाद मीनाक्षी ने ‘मेरी जंग’, ‘घायल’, ‘घातक’, ‘शहंशाह’, ‘घर हो तो ऐसा’ और ‘तूफान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी.

लेकिन अब मीनाक्षी बेहद गुमनामी भरी ज़िंदगी जी रहीं हैं. एक्ट्रेस ने फिल्मों से भले ही दूरी बना ली लेकिन डांस से खुद को जोड़े रखा. अब वे एक डांस स्कूल चलाती हैं और फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं.

मिनाक्षी ने कई बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया, आज भी लोग मीनक्षी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant की नई कार की कीमत है करोड़ों में, आखिर किसने गिफ्ट की BMW?