IPL Mystery Girls:आई पी एल 2022 का इंतजार खत्म हो चुका है यानी 26 मार्च से शुरू हो रहे मुकाबले को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वैसे भी भारत देश में क्रिकेट को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिलता है और जब आईपीएल की आती है तो क्रिकेट फैंस एक खबर को बारीकी से पढ़ते हैं हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी मिस्त्री गर्ल के बारे में जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया, आइए हम आपको दिखाते हैं ऐसी ही कुछ मिस्ट्री गर्ल्स जोकि आईपीएल के दौरान काफी सुर्खियों में रही हैं..

मालती चाहर

साल 2018 में मालती चहर की तस्वीर चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच के दौरान वायरल हुई थी, तब मालती चाहर कैमरे में कैद हुई थीं. बाद में पता चला क‍ि चेन्नई टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती हैं. वह धोनी की हार्ड-कोर फैन हैं.

अदिति हुंडिया

आईपीएल 2019 के मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान आदिति हंडिया आईपीएल में सुर्खियां बटोर ली थी, आदिति हंडिया पेशेवर मॉडल है और 2017 फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट्स भी रही है, अदिति देखने में बेहद खूबसूरत है.

दीपिका घोष

ऑफ शोल्डर रेड टॉप में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली मिस्त्री को कैसे भूल सकते हैं, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच चल रहा था उस दौरान इनकी तस्वीरें वायरल हुई थी, रेड टॉप में हॉट दिखने वाली इस मिस्ट्री गर्ल के नाम का खुलासा दीपिका घोष के रूप में हुआ. हम आपको बता दें, दीपिका घोष कोरियोग्राफर और कंटेंट क्रिएटर हैं.

रियाना लालवानी

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 2020 में जब मुकाबला खेला जा रहा था उस दौरान स्टेडियम में दर्शक बनी बैठी यह खूबसूरत लड़की को देखकर हर कोई दीवाना हो गया था बाद में पता चला कि उनका नाम हरियाणा लालवानी है यह मिस्ट्री घर भी खूब चर्चा में रही.

काव्या मारन

जब बात आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल्स की हो रही हो तब काव्य मारन को कैसे भुला जा सकता है. काव्या मारन Sun Group के मालिक कलानिधि मारन की बेटी है, सनराइजर्स हैदराबाद इन्हीं की टीम है.आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को सपोर्ट करने पहुंचे और सबकी नजरों में आ गई.