Bollywood Couples: बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी बड़ी है बॉलीवुड की दुनिया में प्यार होना और दिल टूटना आम बात है. बी टाउन की गलियों में हम आए दिन किसी न किसी अफेयर या रिलेशनशिप की चर्चा सुनते रहते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार होना तो आम बात है लेकिन अपने प्यार को शादी का अंजाम देना बहुत ही मुश्किल है कुछ ही ऐसे कपल हैं. जिन्होंने शादी के बंधन को बांध रखा हम आपको उन कपल के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने काफी कम उम्र में ही सात फेरे लेने का फैसला कर लिया था आइए जाने कौन है वह जोड़ें..

नीतू कपूर और ऋषि कपूर, नीतू कपूर इन दिनों सुर्खियों पर छाई हुई है उनके बेटे ने हाल ही में शादी रचाई है. रणवीर और आलिया की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैन उन तस्वीरों पर को प्यार लुटा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं नीतू कपूर मात्र 21 साल की उम्र में ऋषि कपूर की बीवी बन चुकी थी काफी कम है दोनों ने शादी रचा ली थी..

बॉलीवुड के किंग खान ने ना सिर्फ फिल्मों के जरिए बल्कि अपनी लव स्टोरी के जरिए भी लाखों दिलों को जीता है. शाहरुख खान ने अपने प्यार यानी गौरी खान से मात्र 25 साल की उम्र में शादी कर ली थी, दोनों के लव स्टोरी भी बेहद प्यारी है.

मशहूर दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी की. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से शादी की तब उनकी उम्र मात्र 17 साल हुआ करती थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने मात्र 21 साल की उम्र में रीना दत्ता से शादी रचा ली थी.

काम और चुनिंदा फिल्में करने वाले मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने हाई स्कूल क्रश ताहिरा कश्यप से मात्र 26 साल की उम्र में सात फेरे ले लिए थे. आयुष्मान ताहिरा को बेहद पसंद करते थे और दोनों ने काफी कम उम्र में शादी कर ली थी.