Untitled 1 Recovered Recovered 40 Hema Malini को इस वजह से हो गया था शादीशुदा धर्मेंद्र से प्यार

Hema Malini: फिल्मों की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर हुई ड्रीम गर्ल (Hema Malini) के नाम से, जी हाँ हम बात कर रहे हैं हेमा मालिनी की, हेमा मालिनी से धर्मेंद्र ने साल 1980 में दूसरी शादी की थी. इससे पहले एक्टर की शादी घरवालों की मर्जी से प्रकाश कौर से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहली शादी के समय धर्मेंद्र की उम्र 19 साल के आसपास थी. हेमा से हुई दूसरी शादी से धर्मेंद्र के घर दो बेटियों का जन्म हुआ था वहीं, पहली शादी से एक्टर के घर चार बच्चों सनी, बॉबी, विजेता और अजेता का जन्म हुआ था.

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की थी और बताया था कि वे जिस बैकग्राउंड से आती हैं वहां उन्हें डांस विरासत में मिला था. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी पूरी लाइफ आर्ट्स खासकर डांस को ही समर्पित थी और वही उनकी पहला प्यार था. धर्मेंद्र ने कभी भी उन्हें डांस के अपने पैशन को फॉलो करने से नहीं रोका और यही बात उन्हें सबसे अच्छी लगी. हेमा के अनुसार खुद धर्मेंद्र को भी एक्टिंग का ज़बरदस्त शौक है.

इस इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने बताया था कि उनमें और धर्मेंद्र में से ज्यादा इमोशनल कौन है. एक्ट्रेस की मानें तो धर्मेंद्र इमोशनल हैं जबकि वे प्रैक्टिकल हैं. धर्मेंद्र और हेमा को शोले, सीता और गीता, अली बाबा और 40 चोर, ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में एक साथ देखा गया.