Hello Hall Of Fame Awards 2022: रविवार शाम मुंबई के फाइव स्टार होटल में हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया गया और यह बॉलीवुड सितारों से चकाचौंध रहा। इस अवार्ड के ओपनिंग रेड कार्पेट इवेंट में सेलेब्स ने खूबसूरत अंदाज में जलवे बिखेरे।

कार्तिक आर्यन
अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ब्लू कलर के सूट को व्हाइट टी-शर्ट के साथ पहना और वे अपनी ओवर साइज्ड पैंट्स की वजह से ट्रोल्स का भी हिस्सा बने। कार्तिक ने फैंस के लिए कहीं मुस्कराते और कहीं सीरियस अंदाज़ में पोज किया।

फैंस को पसंद नहीं आया सिद्धार्थ का ये अंदाज
रेड कार्पेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सैनन, तापसी पन्नू को भी paparazzi ने फौरन स्पॉट किया। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने स्टनिंग ब्लैक सूट से फैंस को impress किया वहीं चंचल अदाकारा कृति सैनन के शानदार ऑफ शोल्डर लैवेंडर ट्रेल गाउन को रेड कार्पेट पर हेल्प करते भी नज़र आए मगर सिद्धार्थ का ये अंदाज़ कियारा के फैंस को पसंद नहीं आया।
हालांकि अवॉर्ड्स नाईट के बाद सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को प्रोटेक्ट करते भी नज़र आए और फैंस को उनके रिलेशनशिप के official होने का इशारा भी दिया।

इसे भी पढ़ें- शादी करने जा रहे हैं Karan Kundra और Tejaswi Prakash? वेडिंग कार्ड हो रहा वायरल

रेखा

शानदार veteran अदाकारा रेखा भी रेड कार्पेट इवेंट में शामिल हुई, उनके iconic गोल्डन साड़ी लुक ने तारीफें बटोरी। उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी और पोटली बैग के साथ पोज कर चार चांद लगाए।

तापसी पन्नू

पिंक स्टारर अभिनेत्री तापसी पन्नू भी इस मौके पर अपने ग्लैमरस लाल noodle strapped गाउन में नज़र आईं। उन्होंने इस आउटफिट को अपने स्टेटमेंट इयररिंग्स और बन से combine किया।

कौन आए नज़र…
हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स की इस शाम में अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, विक्की कौशल करन जौहर, शमिता शेट्टी और राकेश बापट जैसे सेलेब्स भी नज़र आए।

इसे भी पढ़ें- Amir Khan Birthday: कभी सड़कों पर पोस्टर लगाते थे एक्टर, आज हैं करोड़ों दिलों की धड़कन